HomeNationalBollywood

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

my-portfolio

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की(Image source- Getty images)अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत पाए

टीना आहूजा कहती हैं- गोविंदा को लगता है मैं उनकी तरह नाचती हूँ
Sushant Singh Rajput की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग
Sushant Singh Rajput की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कीSushant Singh Rajput

(Image source- Getty images)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए। वे 34 वर्ष के थे। पुलिस की एक टीम कार्टर रोड स्थित उनके घर पहुंची है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली गई है।  उनके परिजनों ने पुष्टि की है कि उनका शरीर लटका हुआ पाया गया था।

सुशांत ने 2014 में काई पो चे के साथ अपनी शुरुआत की और बाद में पीके, केदारनाथ, शुद्ध देसी रोमांस और एमएस धोनी: द अनटोल्ड जर्नी जैसी फिल्मों में अभिनय किया।  उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स के ड्राइव में देखा गया था।  उन्होंने ज़ी टीवी के धारावाहिक पवित्रा रिश्ता से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।
उन्होंने अपनी लगभग सभी फिल्मों के लिए तारीफें बटोरी । फिल्म एमएस धोनी, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका निभाई, यह 2016 की सबसे सफल फिल्म थी। उन्होंने दिबाकर बनर्जी की 2015 की फिल्म, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में अपनी भूमिका के लिए खूब प्रशंसा प्राप्त की थी।
शुध देसी रोमांस में रोमांटिक लड़के के रूप में सुशांत ने भी दर्शकों को प्रभावित किया और साबित किया कि वह आसानी से रोमांटिक लीड निभा सकते हैं।  मुख्यधारा के रोल के अलावा, उन्होंने अभिषेक चौबे की सोन चिरैया जैसी फ़िल्मों में भी काम किया और मनोज बाजपेयी जैसे अभिनय के दिग्गजों के साथ अपनी पकड़ बनाई।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: