HomeAutomobilesAuto

एमजी हेक्टर प्लस में है दम

my-portfolio

MG Hector Plusएमजी मोटर इंडिया (MG Moter India) ने साल 2021 के अपने नए मॉडल भारत में लॉन्च कर दिए हैं। एमजी हेक्टर प्लस मॉडल (MG Hector Plus Model) के

Mahindra Alturas G4 BS6 लॉन्च, जानें महिंद्रा की इस फ्लैगशिप SUV कार की कीमत, फीचर्स और बुकिंग डीटेल्स
Range Rover की ये कस्टमाइज्ड SUV है पहियों पर चलने वाला अभेद्य किला, नहीं छू सकती कोई भी गोली
जानिए क्या है AWD और 4X4 गाड़ियों में अंतर, कौन सी खरीदना होगा बेहतर, पढ़ें ये विशेष खबर
MG Hector

MG Hector Plus

एमजी मोटर इंडिया (MG Moter India) ने साल 2021 के अपने नए मॉडल भारत में लॉन्च कर दिए हैं। एमजी हेक्टर प्लस मॉडल (MG Hector Plus Model) के साथ कंपनी ने फेसलिफ्ट मॉडल को भी देश में ले आई है। इसके साथ ही एमजी मोटर्स देसी भाषा से जुड़े फीचर भी कार में शामिल कर रही है। आइए इसके बारे में और विस्तार से जानते हैं

देश में काफी पसंद को जाने वाली एमजी मोटर इंडिया ने अपने एमजी हेक्टर और एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus and MG Hector) के सिलौटी आटोमटिक गिवर बॉक्स वैरीअंट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कपनी हेक्टर लाइन प कोकोस्मैटिफ बेंज और अपग्रड़ फीचस के साथ पेश कर चुकी है अब कपनी ने इस लाइन के प्रोडक्ट को नए, ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में उतारा है।

एमजी हेक्टर और एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus and MG Hector) के नए, सीयाटी मॉडल में किए गए कॉस्मेटिक बदलावों में नए गिल रिवाइज्ट बंपर और बड़े अलास नोल्स शामिल है कैविन को नए इथल-येन ऑशन के साथ वायरलेस चार्जिग वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और अपडेटेड एमजी आई स्मार्ट मोवाइल एप जैसे फीचम से लैस किया गया है।
एमजी हैक्टर और हेक्टर प्लस डीबीटी पेट्रोल को तुलना में इसके नए सीवीटी यूनिट की कीमतों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। सीवीटी युनिट वाले मॉडल में ग्राहकों को बेहतर कम्फर्ट व ज्यादा माइलेज के साथ शानदार राइडिंग अनुभव मिलेगा।

MG Hector Plus पावर व परफॉर्मेंस

एमजी हेक्टर और एमजी हंटर प्लस का नया सीबीटी निट, 1.5-लीटर, 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 141 1h का मैक्सिमम पावर और 250 न्यटन मीटर का अभिमान टॉक पैदा करता है।

MG Hector Plus बाजार में टक्कर

लॉन्च के बाद इस नए सीबीटी वैरिटस का इस सेगमेंट में किया सैल्टोज, हुंडई क्रेटा, निसान किक्स और जीप कंपास फेसलिफ्ट जैसी कारों से साधी टक्कर होगी।

MG Hector Plus फेसलिफ मॉडल

कुल समय पहले ही एमजी मोटर्स ने एमजी हेक्टर का फेसलिफ्ट 2021 मॉडिल भी लॉन्च किया था। इस साल के फेसलिफ्ट वर्जन को कई नई ग्रासियतों के साथ पेश किया गया है। इसे 5 और 7 सीटर के दो अजन में उतारा गया है। इसके बाहरी लुक में बदलाव किए गए हैं। केविन को एक नया रूप दिया गया है। बाहर की तरफ नए सिरे से फ्रट वंपर, नई प्रिल. नए अलॉय कौल और फ्रेिण्ड रिपर प्राप्ताइल दी गई है।
2021 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट को कर फस्र-उन-सेगमेंट फीचर्स ड्युल-टरोन एक्सटीरियर और नए इंटीनियर के साथ उतारा गया हैं। इंटीरिपर फ्री में वेंटीलेटेड फ्रंट सीट, वापरलेस चार्जिग डुअल-टोन बेज नक अप्नरोल्स्ट्री और लैंदर सीट जैसे फाचसे दिए गए हैं। इसके साथ ही इससे कई और प्रयोग किए गए हैं।

MG Hector Plus में अब दीजिए हिंग्लिश में कमांड

2021 एमजी हेक्टर फेसलिफर मॉडल को इंग्लिश वॉयस कमांड भी मिलता है। पानी आन हिंदी और इंग्लिश मिलकर कमांड दें सकते हैं। एमजी हेक्टर 2021 में 60- कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ पेश की गई है। इसके नए फीचर्स में आइ-स्माट ऐप पर ऐपल वॉच गाना ऐप में गानों के लिए वॉयस सचं, वाई-फाइं क्रनक्टिवटी, एक्यूवेटर से वेटर फोरकास्ट समेत कई हेर सारे फीचस शामिल हैं। इसमें इंजन स्टार्ट अलाम और क्रिटिकल टायर प्रेशर के लिए इन-कार लाँचस अटल भी दिया गया है।

एडीएएस टेक्नॉलजी से लैस

एमजी हेक्टर 2021 (MG Hector 2021) में अपडेटेड इन्फोटेनमेंट सिस्टम सगा होगा। एमजी ग्लोस्टर की तरह ही इसमें श्रडवांस डाइबर असिस्टेस सिस्टम (एडीएएस) जैसी बाटोनोमस टेक्नॉलजी भी देखने को मिल सकती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0