HomeBollywoodEntertainment

टीना आहूजा कहती हैं- गोविंदा को लगता है मैं उनकी तरह नाचती हूँ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
Sushant Singh Rajput की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग
टीना आहूजा - Tina Ahuja
टीना आहूजा (Tina Ahuja)

अपने दौर के सुपरस्टार रहे एक्टर गोविंदा (Govinda) की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने जब 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था तो उनसे काफी उम्मीदें लगाई गई थीं, पर उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ सका. अब वह एक बार फिर वापसी कर रही हैं और इस बार उन्हें बेहतर रिजल्ट मिलने की उम्मीद है..

समीप कंग की फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड में पंजाबी एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के अपोजिट डेब्यू करने के पांच साल बाद टीना आहूजा ने ड्राइविंग मी क्रेजी नाम की एक और फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी की है. हाल ही में ‘जी’ पर आई इस शॉर्ट फिल्म में काम करने वाली गोविंदा की बेटी का कहना है कि यह एक आम जिंदगी से जुड़ी कहानी है. इसकी कहानी कुछ ऐसे यंगस्टर्स के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है, जो प्यार पाने की तलाश में ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स के चक्कर में फंसे हुए हैं. टीना के अलावा इसमें टीवी एक्टर्स मुदित नायर और सृष्टि महेश्वरी ने भी काम किया है.

पूर्णिमा को अपने पेरेंट्स के जरिए जानती हूं

अपने रोल के बारे में बात करते हुए टीना ने बताया, ‘मैं इसमें आज के दौर की एक मॉडर्न लड़की का रोल कर रही हूं, जो इतनी कॉन्फिडेंट है कि अपनी चॉइस खुद कर सके. इस फिल्म का डायरेक्शन जनलिस्ट से फिल्ममेकर बनी पूर्णिमा लामछाने ने किया है, जो लेट केबी लामछाने की बेटी है, जिन्होंने 1982 में आई विनोद खन्ना और नीतू सिंह स्टारर फिल्म राज महल को प्रोड्यूस किया था. टीना कहती है, ‘मै पूर्णिमा को अपने पैरेट्स के जरिए जानती हूं, लिखना उनके अंदर नैचुरली मौजूद है और फिल्में उनकी विरासत का हिस्सा है.
 [post_ads]

गोविंदा भी बनाने वाले थे बेटी टीना के लिए फिल्म

एक बड़े स्टार की इस बेटी को उम्मीद है कि ड्राइविंग मी क्रेजी के बाद वह मजबूत वापसी करेगी और उनके पास अब दमदार ऑफर्स भी आएंगे. इस एक्ट्रेस के मुताबिक, “मैं किसी भी तरह के अच्छे कंटेट का हिस्सा बनना चाहूंगी फिर चाहे वह वेब शोज हो, शॉर्ट फिल्म हो या डिजिटल फिल्म्स हो. कुछ वक्त पहले गोविंद ने भी अनाउंस किया था कि वह अपनी बेटी के लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहे हैं. इसको लेकर टीना आहूजा कहती हैं, उनके साथ काम करना काफी एक्साइटिंग साबित होगा. यह एक्ट्रेस जबरदस्त डांसर भी है और उन्होंने बताया कि उनके फादर को लगता है कि वह उनकी तरह ही डांस करती है.