HomeMadhya Pradesh

देश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित मोदी सरकार : डॉ अभय यादव

अधीक्षक भू-अभिलेख ने उप तहसील चन्नोडी मे नवीन वर्षा मापी केंद्र का किया निरीक्षण- Superintendent Land Records inspected the new rain measurement center in sub tehsil Channodi
शहडोल: संसाधनों के अभाव से ग्रस्त ‘नायब तहसीलदार कार्यालय चन्नौडी’
प्रदेश की जनता ने देश का नेतृत्व मोदी जी के हाथों में सौंपने की मुख्य भूमिका निभाई : विष्णु दत्त शर्मा
टीकमगढ :  भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ अभय प्रताप सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई देते हुए कहा की उनके सशक्त नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित सरकार के द्वितीय कार्यकाल का सफल एक वर्ष पूर्ण हुआ है l इस कार्यकाल में सरकार ने  कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा और आत्मनिर्भर भारत की नींव रखी है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला साल अपने कठिन और बड़े फैसलों और चुनौतियों को अवसरों में बदलने के लिए जाना जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन फैसलों को लागू किया, जो दशकों से प्रतीक्षित थे। सरकार के हर फैसले में लोगों के कल्याण और देश के हित को दर्शाया है। 
डॉ यादव ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को साथ लिया और कोविड-19 (Covid-19) से लड़ाई में समय पर बड़े फैसले लिए। कई बड़े और शक्तिशाली देश कोविड-19 (Covid-19) के खिलाफ बेबस हो गए हैं लेकिन भारत में हालात नियंत्रण में हैं। वर्षों से नागरिकता संशोधन बिल लटकाया जा रहा था। अफगानिस्तन, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के शिकार शरणार्थियों को नागरिकता मिलनी चाहिए थी, लेकिन ये हो नहीं पा रहा था। प्रधानमंत्री मोदी जी ने फैसला लिया और इस फैसले के कारण आज सीएए लागू हुआ और वंचितों को मुख्यधारा में शामिल होने का मौका मिला।