HomeMadhya Pradesh

प्रदेश BJP अध्यक्ष ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

अधीक्षक भू-अभिलेख ने उप तहसील चन्नोडी मे नवीन वर्षा मापी केंद्र का किया निरीक्षण- Superintendent Land Records inspected the new rain measurement center in sub tehsil Channodi
प्राइवेट स्कूलों को मान्यता नवीनीकरण के लिये कोरोनावायरस के चलते एक वर्ष की छूट
MP: मंत्रियों को विभाग बांटने को लेकर अमित शाह से मिले शिवराज

भोपाल। कोरोना महामारी संकट के विकट समय में अपने-अपने परिवार की चिंता छोड़कर समाज को कोरोना से बचाव के लिए पुलिस अधिकारी कमचारी, डाॅक्टर, नर्स सहित नगरनिगम के कर्मचारी मुस्तैदी के साथ डंटे हुए है। कोरोना के खिलाफ जंग लडने वाले ऐसे सभी योद्धाओं का सम्मान करना समाज की जिम्मेदारी है। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को भोजपाल महोत्सव मेला समिति द्वारा मोदी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर बरखेडा विजय मार्केट में आयोजित कोरोना संकटकाल में ड्यूटी पर लगे अधिकारी व कर्मचारियों का सम्मान करते हुए कही। कार्यक्रम में पार्टी की प्रदेश मंत्री व विधायक श्रीमती कृष्णा गौर, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी, भोजपाल महोत्सव मेला समिति के संयोजक श्री विकास विरानी, श्री सुनील यादव, श्री हरिश कुमार राव, श्री सुमित रघुवंशी सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
कोरोना महामारी में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी, डाॅक्टर्स, पेरामेडीकल स्टाफ और कर्मचारी, अधिकारीगण कोरोना योद्धाओं के रूप में कोरोना के खिलाफ जंग लड रहे है। भारतीय जनता पार्टी और विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा ऐसे योद्धाओं की हौसला अफजाई के लिए सम्मान किया जा रहा है। रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बरखेडा विजय मार्केट में कोरोना योद्धाओं के रूप में काम कर रहे पुलिस के अधिकारी, कर्मचारियों एवं नगरनिगम के अधिकारी व कर्मचारियों का पुष्पवर्षा कर सम्मान किया और आवश्यक खाद्य सामाग्री भेट की।
कार्यक्रम के संयोजक भोजपाल महोत्सव मेला समिति के संयोजक श्री विकास विरानी एवं अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने बताया कि मोदी सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर आयोजित इस कार्यक्रम में गोविन्दपुरा, पिपलानी, अवधपुरी और आसपास के थाने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीएम, एसडीओपी, थाने के 120 स्टाफ एवं नगर निगम के 6 डाॅक्टर, स्वास्थ्यकर्मी सहित 160 से अधिक नगर निगम कर्मचारियों का सम्मान किया गया।