HomeMadhya Pradesh

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश को “मदिरा प्रदेश” बनाने की साज़िश नहीं करें -डॉ सबलोक

my-portfolio

भोपाल। लूट खसोट और खरीद-फरोख्त से सत्ता हासिल करने वाले प्रदेश भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार चलाने में अपनी नाकामी को छिपाने के ल

MP: गांव वहां, जहां रिश्वत से अपात्र भी हो जाते हैं पात्र
MP: Ujjain में एक साथ खड़ी सात बसों में लगी आग
प्राइवेट स्कूलों को मान्यता नवीनीकरण के लिये कोरोनावायरस के चलते एक वर्ष की छूट

भोपाल। लूट खसोट और खरीद-फरोख्त से सत्ता हासिल करने वाले प्रदेश भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार चलाने में अपनी नाकामी को छिपाने के लिए मध्यप्रदेश को “मदिरा प्रदेश” बनाकर अराजकता की ओर धकेलने की साजिश कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी उनके मंसूबों को कतई पूरा नहीं होने देगी और हर स्तर पर इसका विरोध किया जाएगा।

यह प्रतिक्रिया मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य डॉ संदीप सबलोक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उस वीडियो की वायरल होने के बाद दी है जिसमें उन्होंने आबकारी विभाग को निर्देशित किया है कि पूरे प्रदेश में दारू इतनी फैला दो कि प्रदेश की जनता पिए और पड़ी रहे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस फरमान पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री अपनी पार्टी की अंतर – कलह और आपसी जूतम – पैजार के साथ ही प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना संक्रमण को रोकने में विफल होने के चलते अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ऐसे में सत्ता से बेदखल होने का भय उन्हें तेजी से सता रहा है और अपना मानसिक संतुलन खो कर लगातार रूप से उल – जलूल बयानबाजी कर पार्टी और सरकार को संकट में डाल रहे हैं। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेताओं को सलाह दी है कि प्रदेश और उनकी पार्टी के भले के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का  किसी बड़े डॉक्टर से मानसिक इलाज कराएं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0