HomeMadhya PradeshPolitical news

शिवराज नर्मदा यात्रा करो और CM का पद हाईकमान के हवाले कर दो – सज्जन सिंह वर्मा

my-portfolio

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट  सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर जमकर कटाक्ष किया। शिवराज सिंह द्वार

Madhya Pradesh: आदिवासी छात्रों से फीस के नाम 25 जगह 925 रुपए वसूले गए?
बुधनी नगर पालिका CMO के बंगले पर बदमाश का धावा, पेट्रोल डालकर जलाई कार
Bhopal Covid-19 Update- भोपाल में कोरोना की रफ्तार हुइ कम, आज मिले 202 नए मरीज
Sajjan Singh Verma sonkatch

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट  सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर जमकर कटाक्ष किया। शिवराज सिंह द्वारा एक ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने अपना दुख और मन की वेदना प्रकट की थीइसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में शिवराज सिंह के मंत्रिमंडल विस्तार ना कर पाने की पीड़ा तथा ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्य प्रदेश सरकार में दखल को लेकर चर्चाएं तेज हो गई।

वर्मा ने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से शिवराज पर हमला बोला और कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को झेलना शिवराज के बस की बात नहीं हैसिंधिया की लीलाएं भाजपा में अभी प्रारंभ हुई हैं।  शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट उनके मन की वेदना को दर्शाता हैपीड़ा को दर्शाता है। मैं शिवराज सिंह को यह सलाह दूंगा कि वह नर्मदा परिक्रमा यात्रा करें और मुख्यमंत्री का पद हाईकमान के हवाले कर दे नर्मदा यात्रा से उन्हें आत्मशांति मिलेगी साथ ही 15 वर्षों में किए गए पापों का भी प्रायश्चित हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को झेलने के लिए चंचल और चपल व्यक्तित्व चाहिए नरोत्तम मिश्रा चंचल भी हैं और चपल भीसाथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार बनवाने के लिए काफी पैसा खर्च भी किया है।

सज्जन सिंह वर्मा ने सोनकच्छ में किया किल कोरोना अभियान का शुभारंभ

सज्जन सिंह वर्मा ने आज सोनकच्छ पहुंचकर किल कोरोना अभियान का शुभारंभ किया।  1 जुलाई से 15 जुलाई तक चलने वाले इस अभियान में कोरोना से लड़ने की है लिए आम जनों को जागरूक करना कथा कोरोना से बचाव के उपायों की चर्चा कर लोगों के मन से कुरौना के डर को समाप्त करना है।

इस अवसर पर वर्मा ने कोरोना कॉल महामारी के दौरान अपने उल्लेखनीय कार्यों द्वारा क्षेत्र की जनता को कोरोना से बचाने में अपना उत्कृष्ट योगदान देने वाले कोरोना वॉरियर्स का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान भी किया।  वर्मा ने सोनकच्छ में हाई स्कूल में ओपन जिम का भी शुभारंभ किया इसके पश्चात  वर्मा  सोनकच्छ के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिलने उनके निवास पर पहुंचे और सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0