HomeMadhya PradeshBhopal News

Bhopal Covid-19 Update- भोपाल में कोरोना की रफ्तार हुइ कम, आज मिले 202 नए मरीज

my-portfolio

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के साथ प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की रफ्तार स्थिर होती नजर आ रही है। दो महीने से प्रतिदिन बढ़ रही संक्रमितों की संख्या प

CM शिवराज बोले: 3 साल में हर गांव में नल, खेत तक जाएगी सड़क
दिवाली पर मध्य प्रदेश सरकार का किसानों और कर्मचारियों को तोहफा
स्वच्छता की शपथ के साथ शहर में लगाए 1500 सिगरेट बटबिन
Covid-19

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के साथ प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की रफ्तार स्थिर होती नजर आ रही है। दो महीने से प्रतिदिन बढ़ रही संक्रमितों की संख्या पर बीते दो दिन से ठहराव लगा है। एक 1. सप्ताह पहले तक प्रदेश में 23 सौ से 2400 मरीज प्रतिदिन मिल रहे थे, लेकिन यह आंकड़ा बीते दो दिन से दो हजार के करीब आकर ठहर गया है। इस तरह के आंकड़े लोगों को बड़ी राहत देने वाले हैं। 

हालांकि संक्रमितों की संख्या में सबसे अधिक गिरावट ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों में आई है। इस क्षेत्र की 16 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होगा है। आशंका यह भी है कि यहां प्रशासनिक अमला उपचुनाव की तैयारियों में व्यस्त होने से कहीं सैंपलिंग तो कम नहीं हो रही है। इधर राजधानी में भी कोरोना को लेकर राहत भरी खबर है। दो दिन पहले तक प्रतिदिन 250 व उससे अधिक संक्रमित मिल रहे थे, लेकिन दो दिन से संक्रमितों की संख्या घट गई है। रविवार को यहां 208 संक्रमित मिले थे, सोमवार को आई रिपोर्ट में 202 पॉजिटिव मिले हैं। आज की रिपोर्ट में एक दिन का बच्चा भी संक्रमित मिला है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: