HomeMadhya Pradesh

MP by-election: कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ने रानगिर में हरसिद्धि माता का आशीर्वाद लेकर सुरखी क्षेत्र में किया जनसंपर्क

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश को “मदिरा प्रदेश” बनाने की साज़िश नहीं करें -डॉ सबलोक
Cyclone Nisarga : Arabian Sea Strom का मध्य प्रदेश में भी दिखाई देगा असर
मरणासन्न हालत में लाया गया तेंदुआ स्वस्थ्य होकर वापस जंगल पहुँचा
Parul Sahu

सागर/ सुरखी क्षेत्र की पूर्व विधायक और कांग्रेस नेत्री पारुल साहू ने बुधवार को तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा तथा बंडा के पूर्व विधायक नारायण प्रजापति, ज्योति पटेल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों व क्षेत्रीय जनता के साथ क्षेत्र में शक्ति पीठ के रूप में स्थापित रानगिर की हरसिद्धि माता की दर्शन एवं पूजा अर्चन के बाद क्षेत्रीय ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क किया।

पूर्व विधायक पारुल साहू ने सुरखी क्षेत्र के चतुरभटा मिडवासा उमरारी वासुदेव टोला आदि ग्रामीण अंचलों में पहुंचकर जय मतदाता विजय मतदाता का नारा देते हुए कहा कि इस उपचुनाव में जीत मतदाता की ही होना है। इस क्षेत्र ने मुझे अपनी बेटी का सम्मान और प्यार दिया है।

उन्होंने क्षेत्र के अधूरे विकास कार्यों को पूरा करने के लिए एक बार फिर उन्हें आशीर्वाद देने की अपील की। अपने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने क्षेत्रीय जनता को भरोसा दिलाया कि वह जिस तरह से सुरखी ने उन्हें मान – सम्मान और प्यार दिया है उसी तरह से वे सुरखी के मान सम्मान की रक्षा कर उसको और भी अधिक बढ़ाने के लिए काम करेंगी। जनसंपर्क के दौरान जगह जगह ग्रामीणजनों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और बुजुर्ग महिलाओं ने दोनों हाथ सिर पर रखकर आशीर्वाद देते हुए समर्थन और सहयोग का भरोसा दिया।
Get all latest news in Hindi related to politics, sports, entertainment, technology and business etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and World news in Hindi. 
Follow ASE News on Facebook, Twitter and Google News.