HomeBollywood

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग

टीना आहूजा कहती हैं- गोविंदा को लगता है मैं उनकी तरह नाचती हूँ
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
Sushant Singh Rajput की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग
Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत को 17 दिनों बित चुके हैं किन्तु उनके चहाने वाले को अब भी उनकी आत्महत्या पर संदेह है , हकोई भी उसके मरने के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

 सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए न्याय पाने के लिए, हर किसी की समान मांग है कि सीबीआई को उनके मामले की जांच करनी चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत के अनुयायी आमतौर पर मुंबई पुलिस द्वारा लिए गए प्रस्ताव से खुश नहीं हैं।
#CBIMustForShushant  हशटैग है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है सभी फैंस और उनके शुभचिंतक के मत, तर्क एवं विचार अलग होते हुए भी मांग एक है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की जाए।
अभिनेता शेखर सुमन ने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जवाब के लिए अनुरोध किया, अभिनेता शेखर सुमन अपने घर और पिता को संतुष्ट करने के लिए अपने निवास स्थान पटना गए। शेखर सुमन ने कई बिंदुओं पर मीडिया से बात की कि अगर इस तरह के शक्तिशाली व्यक्ति को आत्महत्या करने की आवश्यकता होती है, तो वह अपने घर के लिए आत्महत्या नोटिस क्यों नहीं गया, और क्या औचित्य था कि उसे एक महीने में 50 सिम प्लेइंग कार्ड बदलने की जरूरत थी भूतकाल में? अलग-अलग होना है। शेखर सुमन ने कहा कि एक छोटा लड़का जो कपड़ों से खुद का चयन करता है, उसने कितना काम किया, ऐसा क्या था कि सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ की गई। अभिनेता शेखर सुमन ने अतिरिक्त रूप से मीडिया से बात करने के लिए सीबीआई जांच के लिए कहा।